Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Odisha Andhra Karnataka Bengal Win

ओडिशा, आंध्र, कर्नाटक और बंगाल ने जीत दर्ज की

नेशनल स्‍कूल गेम्‍स में ओडिशा, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और पश्चिम बंगाल की टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने पूल में जीत हासिल की है।

ओडिशा ने पंजाब को हराया

नेशनल स्‍कूल गेम्‍स के पूल ए में ओडिशा की टीम ने पंजाब को 6-1 से करारी शिकस्‍त दी। ओडिशा के लिए प्रीति लकड़ा ने टूर्नामेंट का पहला गोल किया। इसके बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए ओडिशा की टीम ने पहला हाफ 2-0 से अपने नाम किया। दूसरे हाफ में भी ओडिशा की टीम का दबदबा रहा और उन्‍होंने और 4 गोल दागे। जबकि, पंजाब की टीम केवल एक गोल ही कर सकी।

आंध्र प्रदेश ने तमिलनाडु को मात दी

पूल बी में आंध्र प्रदेश की टीम ने तमिलनाडु को 3-1 से हराया। आंध्र प्रदेश की टीम ने पहले हाफ में ही 2-0 की बढ़त बना ली थी। दूसरे हाफ में तमिलनाडु ने एक गोल कर वापसी की कोशिश की, लेकिन आंध्र प्रदेश की टीम ने एक और गोल दागकर जीत को अपने नाम किया।

कर्नाटक ने छत्तीसगढ़ पर जीत दर्ज की

कर्नाटक की टीम ने पूल सी में छत्‍तीसगढ़ को 2-0 से हराया। कर्नाटक ने दोनों गोल पहले हाफ में ही कर लिए। एक गोल पेनाल्‍टी कॉर्नर पर किया गया और एक गोल फील्‍ड गोल था। छत्‍तीसगढ़ की टीम पूरे मैच में कर्नाटक के खिलाफ अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर सकी।

बंगाल ने झारखंड को हराया

पश्चिम बंगाल की टीम ने पूल डी में झारखंड को 4-1 से हराया। बंगाल की टीम ने दो गोल पहले हाफ में किए और दो गोल दूसरे हाफ में किए। जबकि, झारखंड की टीम केवल एक गोल ही कर पाई।


Komentar